लड़के को शादी के लिए राजी करने का वजीफा

लड़के को शादी के लिए राजी करने का वजीफा – Ladke Ko Shadi Ke Liye Razi Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Ilm, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay, यदि आप किसी लड़के को प्यार करती है और वो शादी के लिए नहीं मान रहा तो उसके लिए हम लाये है लड़के को प्यार में पागल करने का वज़ीफ़ा और लड़के के घर वालो को राज़ी करने का वज़ीफ़ा। इसे ही किसी लड़के को अपना बनाने का वज़ीफ़ा भी कहा जाता है.

Ladke Ko Shadi Ke Liye Razi Karne Ka Wazifa

कभी-कभी ऐसा होता है।कि शादी वगैरा तय होने के बाद लड़का शादी से इंकार कर देता है।किसी न किसी वजह से ऐसे में मां-बाप बहुत ज्यादा परेशान होते है।लोग उनको ताना देना शुरू कर देते हैं।जो कि ऐसा नहीं करना चाहिए।

अपने दिल की ख्वाहिश जाहिर करना कोई बुरी बात नहीं।किसी को भी ताना या उसकी इज्जत को उछाला जरा सा भी मुनासिब नहीं है।इस तरह के हालात एक बार नहीं बहुत बार होते हैं।ऐसा बहुत से लोगों के साथ काफी बार हो चुका है।कि आपकी शादी होने वाली होती है लड़का मना कर देता हैं।

लड़के को शादी के लिए राजी करने का वजीफा – Ladke Ko Shadi Ke Liye Razi Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Ilm, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay

ऐसे में ज्यादा दुःख लड़की के मां-बाप को होता है। इस वजीफे से आप जिससे भी शादी होने वाली होगी वह अगर मना कर चुका है तो वह मान जाएगा।जब आप इस वजीफे को करेंगे तो अच्छे से शादी हो जाएगी आप खुश भी रहेंगे।इस वजीफे को आपको अकेले कमरे में 7 दिनों तक करना है। वजीफे के लिए जगह पाक साफ होनी चाहिए।

जगह का पाक साफ होना लाजमी है।वजीफे के लिए वक्त एक रखिएगा वजीफे से पहले आपको एक चिराग को रोशन करना होगा।चिराग आप कोई भी ले सकते हैं उसको रोशन कर लीजिएगा।7 दिन तक आपको वजीफे को अकेले कमरे में करना है।

رحمك الله

यर हामू कल्लाह बहुत ही आसान वजीफा है जिसको आप अपने लिए इस्तेमाल कर अपनी परेशानियों से निजात पा सकते हैं।बस शर्त इतनी होती है कि आपको हर वजीफे को करने से पहले दिल में यकीन को रखना होता है।

लड़के को प्यार में पागल करने का वज़ीफ़ा

लड़के को प्यार में पागल करने का वज़ीफ़ा – Ladke Ko Pyar Me Pagal Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Ilm, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay, यह वजीफा बहुत ही आजमाया हुआ है।मुजरीब वजीफा है बहुत से लोग इस वजीफे को पहले ही कर चुके हैं और इससे फायदा उठा चुके हैं।इस वजीफे को करने की इजाजत आम हैं।आप सभी को वजीफे की इजाजत है इस वजीफे को लड़की लड़का दोनों ही कर सकते हैं।

और भी शख्स जो इस वजीफे को करना चाहें तो कर सकते हैं इजाजत सबको है।इस वजीफे के लिए आपको कुछ सामान की जरूरत पड़ेगी।इस वजीफे के लिए आपको थोड़ी सी पाक साफ सफेद चीनी को लेना है।चीनी साफ हो इस बात का ख्याल रखना और उसके बाद आप को साफ पार् कागज लेने हैं।

और आपको कागज को 7 हिस्सों में बांट लेना है यानी आपको गुड़िया के हिसाब से साथ कागज को काट लेना या फाड़ लेना है।आपको चीनी के सात पुड़िया बनानी है और आप जब पुड़िया बना ले।तो आपको कुरान शरीफ की आयत नंबर 105 अलम तारा कैफा की तिलावत 41 बार करनी है इस तरीके से।

Ladke Ko Pyar Me Pagal Karne Ka Wazifa

  • बिस्मिल्लाह हिर्रहमान निर्रहीम|अलम तरा कयफा बस्तम ख़वाह-ओ-खूर फलां बिन/बिन्त फलां।
  • एक पुड़िया ले चीनी की और उस पर अलम तारा कैफा की सुरः को 41 बार पढ़िए। उसके बाद आपको अपने वजीफे के दौरान उस इंसान का तसव्वुर करना है जिसके लिए आप वजीफा कर रहे हैं।उसके बाद आपको पुड़िया को बांधना नहीं है।
  • खोलकर ऐसी जगह रखे जहां पर उसे चींटी चींटा वगैरह खा ले।यह पहले दिन का वजीफा है आपको इसी तरह एक एक पुड़िया लेकर 7 दिनों तक 41 बार उन पर दम करते रहना है।और खोलकर चीटियों को खिला देना है।आप 7 दिन के बाद इस वजीफे का असर खुद देखेंगे।

लड़के के घर वालो को राजी करने का वज़ीफ़ा

लड़के के घर वालो को राजी करने का वज़ीफ़ा – Ladke Ke Ghar Walo Ko Razi Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Ilm, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay, अगर लड़के के घरवाले उसके मां-बाप आपकी शादी के खिलाफ है राजी नहीं हो रहे या घर के और भी कोई रिश्तेदार जैसे चाचा मामा वगैरा वगैरा रिश्ते के खिलाफ है इस वजीफे के बाद मान जाएंगे।या घरवाले न होकर कहीं बाहर का कोई शख्स अगर आपके रिश्ते के खिलाफ होंगे।

इस वजीफे के जरिए अपनी मंजूरी दे देंगे।हर तरह का मसला हल हो जाएगा।सिंपल और बेहद ही आसान और कमाल का वजीफा है।इस वजीफे को करने के लिए आपको एक चीज की जरूरत पड़ेगी।चमेली,आपको चमेली की 7 कली लेनी है।हर कली पर आपको सूरह फातिहा यानी अल्हम्दु शरीफ को एक एक कली पर सात सात मर्तबा पढ़ना है।

Ladke Ke Ghar Walo Ko Razi Karne Ka Wazifa

और सात सात मर्तबा बढ़ने के साथ ही साथ आपको उस इंसान का नाम भी लेना है।जो आपके रिश्ते की खिलाफ है पढ़ पढ़ कर आपको चमेली की कली को अलग रख लेना है।जब वह शख्स का गुजर हो जहां से भी वहां आपको दरवाजे के नीचे चमेली की कली को रख देना है।

अगर आप दरवाजे के नीचे नहीं रख सकते हैं।या वह कोई और इंसान है घर का नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।आपको अपने घर के आस-पास मौजूद पेड़ के नीचे उन कलियों को रखकर मिट्टी से दबा देना है।

7 दिन का बेहद कामयाब और फायदे वाला वजीफा है।इसको करने के बाद इंशाल्लाह आपका जो भी मसला है शादी से जुड़ा या घर वालों को राजी करने का,या लड़के के घर वालों को राजी करना,या उसके चाचा वगैरा तो यह मसला आपका सही हो जाएगा।

किसी लड़के को अपना बनाने का वज़ीफ़ा

किसी लड़के को अपना बनाने का वज़ीफ़ा – Kisi Ladke Ko Apna Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Ilm, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay, किसी लड़के को अगर अपना बनाना चाहते है तो यह वजीफा आप कर सकते हैं।वह पागल दीवाना होकर आपके प्यार में जुनूनियत के साथ आपके पास वापस आ जाएगा।यह वजीफा लड़के को अपना बनाने का है बल्कि अपनी मोहब्बत पाने पर भी है।

आप किसी को भी अपनी मोहब्बत में हासिल करने का इस्तेमाल कर सकते है।अपने प्यार से शादी करना चाहते हैं तो भी कर सकते हैं आपकी महबूब से लड़ाई हो गई है।तो आप इस वजीफे के जरिए उसको मना सकते हैं।

किसी लड़के को अपना बनाने के लिए आपको इस वजीफे के लिए एक ताबीज बनाने होगी।इस ताबीज को बनाने के लिए किसी भी टाइम और वक्त की कोई भी पाबंदी नहीं है। आप किसी भी वक्त किसी भी टाइम में सकते हैं।

Kisi Ladke Ko Apna Banane Ka Wazifa

इस बात का ख्याल रखिए कि जब आप इस ताबीज़ को बना रहे हो तो आपको कोई भी ना देखें।ताबीज बनाने से पहले आप पाक साफ हो जाए या फिर नहा लीजिए।फिर आप इसको अकेले बनाएं एक साफ कागज ले और एक कलम का भी इंतजाम कर लें।पेपर पर चार खाना वाला बॉक्स बना ले।

पहले खाने पर 244 दूसरे खाने पर 236 तीसरे खाने पर 555 चौथी खाने से 632 लिख दे।बाई तरफ मकसद लिखें उसके बाद अब दाएं तरफ अपने महबूब का नाम लिखें।

एक अगरबत्ती जला कर ताबीज को खुशबू देकर अपने घर के आस-पास कहीं मिट्टी में दबा दे कोई देखे नहीं आपको सिर्फ 1 दिन का कामयाब वजीफा है।मकसद की जगह आपका जो भी मसला है अगर उस लड़के से लड़ाई हो गई है या एक तरफा मोहब्बत है जो भी है आपको उसको लिखना है।

If you need any type of help and Guidance talks to us without any hesitation. In Sha Allah we will solve your problem.

Enquiry Form

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *