Wazifa To Break All Relationship

अगर किसी का परिवार तबाह हो रहा है या किसी शक्श के कारण आपका रिश्ता खराब हो रहा है या आपको शक है की आपका प्यार आपको धोखा दे रहा है। और आप चाहते हैं कि आपके प्रेमी या प्रेमिका, पति या पत्नी का कोई भी नाजायज रिश्ता ख़तम हो जाये तो ये वज़ीफ़ा आप बिना किसी परेशानी के कर सकते हैं। निचे हम आपको ३ वज़ीफ़ा बतायेगे जिससे सभी नाजायज रिश्ते खत्म हो जायेगे।

वज़ीफ़ा हराम रिश्ता तोड़ने का

यहाँ हम आपको पहला हराम का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा बताने जा रहे हैं। सबसे पहले आपको अल्लाह पर पूरा यकीन रखना होगा। और जितना पक्का आपका यकीं होगा उतना ही जल्दी आपके प्रेमी या प्रेमिका, शौहर या बेगम का नाजायज रिश्ता टूट जायेगा, वो भी बिना उन्हें पता चले।

  • सबसे पहले दिन में १२ बजे कब्रिस्तान चले जाना है।
  • जो भी दो कब्र आसपास में हो उनके बिच आपको ये वज़ीफ़ा करना है।
  • अपना और अपने प्यार का फोटो ले जाने के बाद दोनों कब्र के बिच रखना है।
  • फिर ये दुआ पढ़नी है : अल्लाहुम्मा बिहक्क़ी मुहम्मदिन आरिनि वजहा मुहम्मदिन हालव वला सल्लल्लाहु।
  • सिर्फ २१ से ४१ दिनों के अंदर आपके प्यार के सभी नाजायज रिश्ते ख़तम हो जायेगे और वो शक्श आप पर ध्यान देने लगेगा।

नाजायज रिश्ता खत्म करने का वज़ीफ़ा

नाजायज रिश्ता ख़त्म करने के लिए आपको चाहिए की महबूब की तस्वीर का तस्वुर करना है। और दुआ करनी है कि महबूब के सभी तरह के नाजायज रिश्तें ख़त्म हो जाये। ये रात के समय सोने से पहले करना है। सोने से पहले वुजू करके अपने बिस्तर पर बैठकर निचे दी गयी आयत को पढ़ें। पहली बार पांच बार आऊजु बिल्लाहि, फिर पांच बार बिस्मिल्लाह पूरी और फिर इस आयत को २१ बार पढ़े।

कुलना यनारुकनी बरदव व सलामन अला इब्राहीमा अयुजू बिल्लाहि मिन शर्री कुल्ली इरकिन नअआरिव व मिन शर्रीब कुल्ली हार्रिन्नारी अल्लाहु शफी।

यह अमल इस तरकीब से पढ़ा जाये जिस तरह यह लिखा हुआ है और फिर इसे पढ़कर दुआ करे कि ए खुदा फलां का हाल मुझको मालूम हो जाये, जो कुछ तेरे इल्म में है मुझको सपनों के जरिये या किसी आवाज देने वाले के जरिये से पता करा दे फिर दायीं करवट से सो जाएँ। सोते समय सर क़ुतुब की ओर, और मुँह क़िब्ला की और होना चाहिए।

चाहे जमीं हो या पलंग हो इंशाल्लाह अल्लाह अपने मकसद में सफल होगा। लेकिन साथ ही उन सारी बातों का लिहाज रखना जरुरी है, कपडे पाक हों, शरीर पाक हो, बिस्तर पाक हो और खुशबु में हर चीज बसी हो। बड़ा ही परखा जांचा हुआ अमल है, मंगल का दिन ख़तम होकर बुध की रात से शुरू करे और पांच या सात दिन तक करता रहे, कामयाबी मिलेगी।

अवैध संबंध के लिए दुआ

यह लेख आपसे हराम और अवैध संबंध तोड़ने की प्रार्थना करता है। हाँ, यह दुआ उन विवाहित लोगों के लिए हो सकती है जो अपने महत्वपूर्ण दूसरे को धोखा दे रहे हैं और यहां तक ​​कि जिन्होंने शादी नहीं की है, लेकिन शादी करने के इरादे से गलत प्रकार के रिश्ते में हैं!

तब तो यह लेख तुम्हारे लिए है। चिंता मत करो। अल्लाह SWT देखता है कि आप दोषी हैं और बाहर निकलना चाहते हैं, आप पश्चाताप करना चाहते हैं, और यह सब है, लेकिन सबसे बढ़कर, वह क्षमा कर रहा है। वह देख सकता है कि जब एक शुद्ध आत्मा क्षमा मांगती है, और वह आपको क्षमा कर देगा। हालांकि पछतावा एक कदम है, लेकिन इस खराब रिश्ते से बाहर निकलना मुश्किल हो सकता है।

इसलिए हम आपसे दुआ करते हैं कि आप अपनी परिस्थितियों को बदलने और चीजों को ठीक करने में मदद करें ताकि आपको कुछ भी न करना पड़े, और वह व्यक्ति चला गया हो, इसलिए आपके लिए इससे बाहर निकलना आसान हो जाएगा।

फिर भी, आपने इस लेख से संपर्क किया होगा क्योंकि आपको लगता है कि आपके साथी के अवैध संबंध हैं और वह आपको धोखा दे रहा है। चिंता मत करो। हम आपको हराम और अवैध संबंध तोड़ने के लिए नीचे दुआ प्रदान करेंगे।

अल्लाह SWT अवैध संबंधों को मना करता है, जो धोखा देते हैं, और जिनका शादी का कोई इरादा नहीं है! शरिया के खिलाफ कुछ भी गलत माना जाता है, और इसलिए हराम! इसलिए बेहतर होगा कि आप ऐसी चीजों से दूर ही रहें।

इन दिनों पार्टनर से बातें छुपाना, लोगों के साथ सोना और आमने-सामने संबंध बनाना आम बात हो गई है। लेकिन एक मुसलमान होने के नाते यह हमारा कर्तव्य है कि हम इस तरह की हरकतों से दूर रहने के लिए एक-दूसरे की मदद करें।

जाल में फँसने पर खुद को दुखी मत करना, क्योंकि यह शैतान का काम है। अब आप देख सकते हैं और बदलना चाहते हैं। सर्वशक्तिमान अल्लाह इसे देखता है और आपकी कल्पना से कहीं अधिक इसकी सराहना करता है।

यदि आपका साथी धोखा दे रहा है, या आप हराम का रिश्ता तोड़ना चाहते हैं, तो आप हराम और अवैध संबंध तोड़ने के लिए दुआ कर सकते हैं।

  • ईशा की नमाज़ के बाद, अपनी नमाज़ की चटाई पर रहें और सूरह अल-बक़रा का पाठ करें।
  • फिर निम्नलिखित दुआ को 200 बार पढ़ें:
  • “उला का ‘आला हुदुम मीर रब्बीहिम वा उला का हमुल मुफ़्लिहून।”
  • दूसरे व्यक्ति की तस्वीर पर फूंक मारें और अल्लाह से दुआ करें कि SWT उस अवैध रिश्ते को बंद करे।
  • इस वज़ीफ़ा को 10 दिन तक करें।

Related Posts