मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा

मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा


मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा – Mohabbat Mein Bechain Karne Ka Wazifa Dua, हर कोई चाहता है उसका प्यार मोहब्बत मे इतना बेचैन हो की उसको केवल अपना महबूब हे सब कुछ हो, इसलिए आज हम आपको मोहब्बत में बेचैन करने वाला ताबीज और प्रेमी को अपनी मोहब्बत में बेचैन करने की दुआ के बारे मई बता रहे है. इसे किसी को भी अपनी मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा भी कहा जाता है.

किसी को भी अपनी मोहब्बत में बेचैन करने करनेके लिए अपनाएं ये वजीफा

दोस्तों आज के समय में किसी को अपनी मोहब्बत का अहसास कराना बेहद मुश्किल है। आज के जमाने में लोग सच्ची मोहब्बत का मतलब भी भूल गए है। जब कोई दो शख्स एक-दूसरे के बगैर एक दिन भी ना रह पाए और एक-दूसरे से बात करने के लिए तड़पने लगे, वही सच्ची मोहब्बत होती है।

मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा – Mohabbat Mein Bechain Karne Ka Wazifa, Dua, Taweez

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि आपकिसी व्यक्ति से बेइंतहा मोहब्बत करते है, लेकिन सामने वाले व्यक्ति आपकी भावनाओं को समझ ही नहीं पाता है। ऐसे में अपने महबूब को अपने प्यार का अहसास दिलाने के लिए आपमोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा अपना सकते है। इस वजीफे की मदद से सामने वाला व्यक्ति आपका प्यार पाने के लिए तड़पने लगेगा।

  • मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा आपको ईशा की नमाज के बाद अपनाना है। इस वजीफे से आपकी दुआ सीधा अल्लाह तक पहुँचेगी और इंशाल्लाह आपका प्यार भी जल्द आपके पास लौट आएगा। मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा के लिए सबसे पहले सात बार दुरूद इब्राहिम पढ़ ले। अब पवित्र पुस्तक कुरान-ए-पाक की पहली सूरत सूरह फतिहा 101 मरतबा पढ़े।
  • मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा के लिए अब आपको उस व्यक्ति का नाम लेना है, जिसे आप अपने प्यार में पागल करना चाहते है। तीन बार उस व्यक्ति का नाम लेने के बाद कुरान-ए-पाक की तीसरी सूरत सूरह इखलास भी 101 मरतबा पढ़े।

अंत में फिर से 7 बार दुरूद इब्राहिम पढ़ना है। मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा आप मंगलवार और शनिवार को छोड़कर किसी भी दिन पढ़ सकते है।

मोहब्बत में बेचैन करने वाला ताबीज

मोहब्बत में बेचैन करने वाला ताबीज – Mohabbat Mein Bechain Karne Wala Taweez, Wazifa, Dua, एक तरफा मोहब्बत आज के समय में बेहद आम बात हो गई है। किसी प्रसिद्ध शायर ने भी कहा है कि मोहब्बत तो हमेशा एकतरफा ही होती है, जहाँ दोनों की रज़ामंदी हो उसे तो किस्मत कहते है।

यदि आप भी किसी को अपना दिल दे बैठे है और उसके बगैर अपनी ज़िन्दगी की कल्पना भी नहीं कर सकते तो मोहब्बत में बेचैन करने वाला ताबीज का इस्तेमाल कर सकते है।

इस मोहब्बत में बेचैन करने वाला ताबीज की मदद से सामने वाला व्यक्ति आपका प्यार पाने के लिए पागल हो जाएगा। ऐसा करने से उसे अपने आसपास आपके अलावा अन्य कोई व्यक्ति नज़र नहीं आएगा।

Mohabbat Mein Bechain Karne Wala Taweez

आज हम आपको मोहब्बत में बेचैन करने वाला ताबीज़ बनाना सीखा रहे है, जिसकी मदद से आप बेहद आसानी से सामने वाले व्यक्ति के दिल में अपने लिए प्यार जागृत कर सकते है। इसके लिए आपको एक कोरा सफेद कागज लेना है और उसके ऊपर नीचे दी गई टेबल बना ले-
8 3 4
1 5 9
6 7 2

मोहब्बत में बेचैन करने वाला ताबीज बनाते वक्त इस बॉक्स के ऊपर 786 लिखें और नीचे कोने में अपने प्रेमी का नाम लिख दे। साथ ही अपने प्रेमी की माँ का नाम भी लिख दे।

मोहब्बत में बेचैन करने वाला ताबीज़ बनाने के बाद आपको इस कागज को अच्छे से लपेट कर 7 बार दुरूद ए पाक पढ़कर नदी में फेंक देना है। यह उपाय आपको 40 रोज़ तक अपनाना है इसके लिए आपको रोज़ाना नया मोहब्बत में बेचैन करने वाला ताबीज बनाना होगा।

प्रेमी को अपनी मोहब्बत में बेचैन करने की दुआ

प्रेमी को अपनी मोहब्बत में बेचैन करने की दुआ – Premi Ko Apni Mohabbat Me Bechain Karne Ki Dua, Taweez, Wazifa, युवाओं में आजकल एक चीज बेहद आम हो गई है कि वे केवल जिस्मानी तौर पर सामने वाले व्यक्ति से प्यार करते है। ऐसे में सच्चा प्यार और रूह से मोहब्बत करने वालों की कोई कद्र नहीं करता।

लेकिन अल्लाह की नज़र में सच्चा प्यार वही है जो जिस्मानी तौर पर नहीं बल्कि रूहानी तौर पर होता है। यदि आप किसी से सच्चा प्यार करते है और प्रेमी को भी अपनी तरह ही मोहब्बत में बेचैन करना चाहते है तो प्रेमी को अपनी मोहब्बत में बेचैन करने की दुआ पढ़ सकते है।

ध्यान रखिए इस प्रकार की कोई भी दुआ पढ़ने से पहले किसी मौलवी से इजाजत अवश्य ले।

Premi Ko Apni Mohabbat Me Bechain Karne Ki Dua, Taweez, Wazifa

प्रेमी को अपनी मोहब्बत में बेचैन करने की दुआ हमेशा नेक इरादे के साथ ही करनी है। इस दुआ के इस्तेमाल से प्रेमी आपकी मोहब्बत का दीवाना हो जाएगा। रात को सोने से पहल ताजा वज़ू बना ले और सफेद चादर बिछाकर बैठ जाए। अब 11 बार दुरूद ए पाक पढ़कर प्रेमी को अपनी मोहब्बत में बेचैन करने की दुआकी शुरूआत करनी है। नीचे दी गई दुआ सिलसिलेवार ढंग से बिना अटके 1000 बार पढ़े-
अल्लाहूम्मा जनी वा अल हकू मेहबूब इन फि बइहाकी या वजूदा या बदूहू।

प्रेमी को अपनी मोहब्बत में बेचैन करने की दुआ पढ़ने के बाद आपको अल्लाह से मोहब्बत की भीख मांगनी है। साथ ही अपने सारे गुनाहों की माफी भी मांग ले। इसके बाद अंत में फिर से 11 मरतबा दुरूद ए पाक पढ़े। प्रेमी को अपनी मोहब्बत में बेचैन करने की दुआ आपको कम से कम 21 दिन तक रोज़ाना पढ़ना ही।

किसी को भी अपनी मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा

किसी को भी अपनी मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा – Kisi Ko Bhi Apni Mohabbat Me Bechain Karne Ka Wazifa, Dua, Taweez, एक महिला हो या पुरूष हर कोई अपनी ज़िन्दगी अपने तरीके से और अपने पसंदीदा व्यक्ति के साथ जीना चाहता है।

लेकिन जीवन कई मोड़ पर हमारी परीक्षाएं लेती है, जिसमें हमें खुद को सही साबित करना होता है। कई बार इन परीक्षाओं में सफल होने के लिए कुछ वजीफों और दुआओं की मदद भी लेनी पड़ जाती है।

यदि आप अपने प्रेमी से प्यार का इज़हार करके थक गए है और वह बार-बार आपके प्यार को नकार रहा है तो एक बार किसी को भी अपनी मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा पढ़ सकते है। हमारे द्वारा बताए गए सभी वजीफे बेहद चमत्कारी और असरदार है।

Kisi Ko Bhi Apni Mohabbat Me Bechain Karne Ka Wazifa

  • किसी को भी अपनी मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा का इस्तेमाल लड़का या लड़की कोई भी कर सकता है। इस वजीफे के लिए आपको 7 काली मिर्च की जरूरत होगी। सबसे पहले कोई भी दुरूद शरीफ 7 मरतबा पढ़ ले। अब एक काली मिर्च हाथ में ले और ‘या वदूदो’ 101 बार पढ़े। इसके बाद उस काली मिर्च पर दम करें और एक तरफ रख दे।
  • किसी को भी अपनी मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा में आपको सभी 7 काली मिर्च के साथ ऐसा ही करना है। अंत में 7 बार दुरूद शरीफ पढ़े और सभी काली मिर्च को अग्नि में जला दे। किसी को भी अपनी मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा आपको केवल 7 दिन तक अपनाना है। इसके बाद सामने वाला व्यक्ति आपसे मिलने और बात करने के लिए बेचैन हो जाएगा।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s