किसी के दिल में जगह बनाने की दुआ

किसी के दिल में जगह बनाने की दुआ


किसी के दिल में जगह बनाने की दुआ – Kisi Ke Dil Me Jagah Banane Ki Dua, Wazifa, Tarika, Hindi, Urdu, दोस्तों कभी कभी ऐसे भी पल आते है की की आप चाहते हो की किसी के दिल मे आप अपनी जगह बना ले, इसलिए आज हम आपको किसी के दिल में प्यार जगाने का वजीफा बता रहे है. यदि आप किसी का दिल जितना चाहते है तो आप इस्तेमाल करे हमारा किसी का दिल जीतने की दुआ और यदि आप शोहर को अपना बनाना चाहते है तो आप इस्तेमाल करे हमारा शोहर के दिल में जगह बनाने का वजीफा।

Kisi Ke Dil Me Jagah Banane Ki Dua

अगर आप भी अपने लिए किसी के दिल में जगह बनाना चाहते हैं।अगर इस तरह का कोई भी ख्याल आपके दिमाग में है।कि आप अपने अजिजू के दिलमेंजगह बनाना चाहते हैं।उसको अपने लिए और अपने लिए उसको खास बनाना चाहते है।

तो यह वजीफा आपके लिए मुज़रीबहै।इसअमल से आप किसी के भी दिल में आसानी से जगह बना सकते है।अपने हक के लिए उसके दिल में जगह बना सकते हैं।अगर आपका कोई मतलूब आप से नाराज है लेकिन वह आपको बहुत अजीब है।आप तरह-तरह की कोशिश कर रहे उसको अपना बनाने के लिए तो इस अमल को एक बार जरूर करें।

किसी के दिल में जगह बनाने की दुआ – Kisi Ke Dil Me Jagah Banane Ki Dua, Wazifa, Tarika, Hindi, Urdu

और अपने मतलूब को अपने करीब कर उसके दिल में अपनी मुक्तसर जगह को हासिल करें।एक क़ुरानीअमल है।इस अमल को करने के लिए आपको एक कुरानी आयत की तिलावत करना है।इस अमल को करने के लिए सबसे पहले आप दरूदशरीफ पढ़िए।

हुजूरे पाक सल्लल्लाहो ताला वसल्लम अल्लाह के रसूल का वास्ता दें।उसके बाद अमलकी शुरुआत करें और जो दरूद शरीफ आपने पहली बार पढ़ा था उसकोएक बार आखिरमें भी पढ़े।सूरह कुरैश का आसान अमल है।

واللهالرحمنالرحيمالکےنامسےشروعجونہایتمہربانہمیشہرحمفرمانےوالاہےلايلفقبيشالمحلةالتاءاليفةقليحبوابهذاالبيتالنأعبهمتمنپسنہیںچاہئےکہاسگھر)خانہکعبہ( رکیعبادتکریںتاکہاسکیشکرگزاریوہجسنےنہیںجواینفقروفاتهجُوعامهممنخوفين

सुरह कुरैश तीन बार पढ़ना है और अपने मतलूबपरदम करना है।फिर आप उसके दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब होंगे।

किसी के दिल में प्यार जगाने का वजीफा

किसी के दिल में प्यार जगाने का वजीफा – Kisi Ke Dil Mein Pyar Jagane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Hindi, Urdu, किसी भी रिश्ते की मोहब्बत हासिल करने के लिए यह दिल में प्यार पैदा करने के लिए आप इस वजीफे को कर सकते है।जैसे महबूबमां बाप भाई बहन दोस्त अहबाब आसपास के पड़ोसी रिश्तेदार वगैरा वगैरा इन सभी के दिलों में प्यार जगाने का यह आसान और जल्दी असर करने वाला वजीफा है।

इंशाल्लाह जब आप इस वजीफे को करेंगे तो कामयाबी जरूर हासिल होगी।आप इस वजीफे को किसी भी वक्त कर सकते हैं।यह बेहद ही असरदार वजीफा है। इसमें वक्त कोई मुकर्रर नहीं है फिर भी आप जब इसको आजमाएं गे तो यकीनन कामयाबी हासिल करेंगे।

आपको इस वजीफे के लिए अल्लाह ताला काइस्मग्रामी को मोहब्बत के लिए पढ़ना है।यह इस्म मुबारक यह है यावादुदोयाकादरो। लेकिन इस इस्म मुबारक को आपको सूरह इखलास के साथ पढ़ना है।बिस्मिल्लाह शरीफ के साथ आपको सूरह इखलास कोपढ़ना है

Kisi Ke Dil Mein Pyar Jagane Ka Wazifa

قلهواللهاحداللهالصمدليلتولمولوليكنلهلفواحد

सूरह इखलास को आपकोसात मर्तबा मुकम्मल तारिके से से पढ़ना है।फिर अल्लाह रब्बुल इज्जत का इस्म मुबारक आपको 11 मर्तबा पढ़ना है।आप जिस रिश्ते के लिए इस वजीफे को करना चाहते हैं।उस इंसान का तसव्वर अपने दिमाग में ज़हन में रखें।

अपने रिश्ते के लिए अल्लाह रब्बुल इज्जत कीबारगाह इलाही में दुआ करें।कीअल्लाह ताला उसके दिल में प्यार जगाने की तौफीक अता फरमाए।इसवजीफे को आप सिर्फ और सिर्फ अपने जायज़ मकसद को नजर में रखकर करें।किसी भी नाजायज मकसद के लिए करेंगे तो उसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।

शोहर के दिल में जगह बनाने का वजीफा

शोहर के दिल में जगह बनाने का वजीफा – Shohar Ke Dil Me Jagah Banane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Hindi, Urdu, हरखातून के दिल में हमेशायहख्वाहिश रहती हैं।कि वह अपने शौहर के दिल में जगह बना सकें।इसके लिए वह अपनी हर कोशिशों को बखूबी निभाती हैं।लेकिन बाज़ हालात ऐसे पैदा हो जाते हैं।कि शौहर के मिजाज में बेइंतेहा तब्दीलियां आ जाती है।

जिसकी वजह से उनका उखड़ा उखड़ा बर्ताव देखने को मिलता है।जिससे खातून बहुत ज्यादा परेशान रहती हैं।दिल और दिमाग को उनके सुकून जरा सा भी हासिल नहीं होता है।ऐसी बेफिक्री हालत में वह अपनी जिंदगी को गुज़ाराकरती हैं।और अपने हालातों से लड़ने के लिए रास्ते तलाश करने लगती हैं।

Shohar Ke Dil Me Jagah Banane Ka Wazifa

कुछ रास्ते अच्छे होते है कुछ खराब।लेकिन इस सब चीजों को आप को नजरअंदाज कर शोहर की मोहब्बत पाने के लिए यहमुजरिबवजीफा करना चाहिए।ताकि आपके शौहर आपसे बेपनाह मोहब्बत करें और आप उनके दिल में जगह बना कर शहजादीकी तरह रहे।

जो कि हर बीवी का हक होता है कि वह अपने शौहर के घर से लेकर उसके दिल तक एक शहजादी की तरह जिंदगी गुजारे।इसके लिए यह वजीफा अपने अमल में जरूर ले।यह वजीफा आयत पर मुकर्रर है।इस वजीफे को आपको रात में करना है बहनों को चाहिए कि इस आयत को वह रात को पढ़ कर सो जाए।

इशा अल्लाह अल्लाह ताला के रहमों करम से वह खुद इस वजीफे का असर देखेंगी।कि उनके शौहर किस तरह से उनकी बात मानने लगे है।जो यह वजीफा करेंगी वह इससे फायदे इंशाल्लाह जरूर यकीनन हासिल करेंगी।वजीफा सूरह रहमान की आयत का है।सूरह रहमान की आयत नंबर 32 का वजीफा है। فبأيآلاءربكماتكذبان इस आयत को तीन बारपढ़कर दम करना है।

किसी का दिल जीतने की दुआ

किसी का दिल जीतने की दुआ – Kisi Ka Dil Jitne Ki Dua, Wazifa, Tarika, Hindi, Urdu, अगर आप भी अपने लिए किसी के दिल में बेपनाह इज्जत मोहब्बत प्यार जैसी ख्वाहिशों को जिंदा रखते हैं।तो इसके लिए हमारी बताए हुए इस अमल को जरूर अपने अख्तियार में ले।यह बहुत ही आसान और बेहद ही फायदेमंद जल्दी असर करने वाला अमल है।

इसकी कामयाबी हंड्रेड परसेंट होगी।और इसको करने वाला इंसान दिल में मोहब्बत हासिल कर लेगा।अमल जल्द से जल्द असर होगा और आप उसके लिए बेपनाह मोहब्बत पासकते हैं।जिसके लिए आप इस वजीफे को करने की तलब कर रहे हैं।

इस अमल को करने के लिए आप अपनी नियत को बिल्कुल साफ रखें।अपने नेक मकसद के लिए इस अमल को करें।जिससे आप अल्लाह रब्बुल इज्जत की तरफ से कामयाबी हासिल कर सकें।और अपने जायज़ रिश्ते के लिए इस अमल को करें।

रिश्ता चाहे कोई भी हो किसी भी रिश्ते के दिल में अगर उस शख्स के दिल में आपको अपने लिए में मोहब्बत पैदा करना उस शख्स को जीतना है तो इस अमल को करें।अमल कोबाद नमाज असर के शुरू करना है।

Kisi Ka Dil Jitne Ki Dua

अमल को तरतीब से करने की तफसील यह है।सबसे पहले असरकी नमाज अदा करें।पाक साफ रहे अगर आपको उसीजगह परइस अमल को करना है तो कर सकते हैं।अमल के लिए सबसे पहले आपको 11 बार दरूद शरीफ पढ़नी है जो भी आपको याद है दरूद इब्राहिमी ज्यादा बेहतर है।

फिर आपको 111 बार या हलीमो का विरृध करना है।यह अल्लाह रब्बुल इज्जत काइस्ममुबारक है आप इस की तिलावत करें।फिर आखिर में 11बार दरूद शरीफपढ़नाहै।इस अमल को आप को मुकम्मल 40 दिनों तक लगातार करते रहना है।

इंशाल्लाह इसकी बरकतआप खुद देखेंगे।आप जिस शख्स के भी दिल में अपनी जगह बनाना चाहते हैं।या फिर उसको जीतना चाहते हैं तो यकीनन अल्लाह ने चाहा तो कामयाब होंगे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s