शोहर को अपना दीवाना या गुलाम बनाने का वज़ीफ़ा

शोहर को अपना दीवाना या गुलाम बनाने का वज़ीफ़ा,” आज के जमाने में हर बीवी ये चाहती है कि उसका शोर उसे दीवाना बन रहे हैं उससे प्यार करे उसे हर बात को तवाज्जु दे और उसका कहा जाने क्यों उसमें हर बीवी है हम बन रहे हैं और इसका इस्तेमाल बेपन्हा मोहब्बत करे उसका शोर उसके उसके बाद किसी दुसरी औरत के नंगे में सोच तक नहीं तो बीवी को चाहिए के वो शोर को अपना दीवाना बनाने का वजीफा करे इंशाअल्लाह आपको ना शोहर आपके लिए एक दिया होगा वाली मोहब्बत अदाहो जाएगी।

हमने देखा है के भूत से ऐसे शोर है जो अपनी बीवी को नजर-अंदाज करते हैं अपनी बीवी में अलग किसी और की बात जयादा सुनते हैं जिस्की वजाह से बीवी की हर बात शोर को बुरी लगती है बात नहीं सुनते ऐसे में बीवी को चाहिए के वो शोर को दीवाना बनाने का वज़ीफ़ा इन हिंदी को परहने। इस वज़ीफ़ा के ज़रिया आप अपने शोर को अपना दीवाना बना स्कती है जिससे आपके शहर का मिजाज़ बिलकुल बदल जाएगा और आप दोनो में मोहब्बत चुका हो जाएगी

शोहर को दीवाना बनाने का वज़ीफ़ा :-
सबसे पहले बीवी को चाहिए के वो ताजा वुजू बना ले
उसके बाद 3 मार्तबा दरूद शरीफ पढ़े
उसके बाद “सूरह बकरा” पढे
वज़ीफ़ा करते वक़्त अपने शोहर का जिकर अपने ज़हान में राखे
अब अल्लाह ताला से दुआ करे
अब फिर से 3 मरतबा दरूद शरीफ पढे
फिर अपने शोहर के चाहरे पर दम करे
इंशाअल्लाह आपके शोहर आपके दीवाने हो जाएंगे

शोहर को अपना दीवाना बनाने का वज़ीफ़ा
आज के जमाने में हर बीवी चाहता है कि उसका शोर उसका दीवाना बन के रहे। बीवी अपने शोर को इसिलिए दीवाना बना के रखना चाहता है तकी उसका शोर कभी भी किसी दूसरी औरत पर बुरी नजर को ना डाले। इस्लिये बीवी चाहती है की शोर उसका दीवाना बनके रहे तकी उसका शोर हमे उसके करीब रहे। हर औरत चाहता है उसका शोर उसका सबी बात को बड़ी गौर और ध्यान से सुन क्योंकी अगर शोहर अपनी बीवी की बात को ध्यान से नहीं सुनेगा तो उनके बीच लड़ाइ और झगड़ा हो सकता है

उसके लिए भी जैसा है। इस्के लिए बीवी को चाहिए की वो शोर को दीवाना बनाने का वज़ीफ़ा इन हिंदी या अरबी में पढ़े। शोहर को दीवाना बनाने का वज़ीफ़ा उर्दू में मदद से बीवी अपने शोर को अपने प्यार में पागल कर सकती है।इसी तारीके से शोर को अपना बनाना का तवीज भी बनायी जाती है। शोहर को अपना बनाना का तवायज बहुत ही पुराना और बेहद असरदार रूहानी इलज है। तवीज़ की मदद से बीवी अपने शोर को अपना बना शक्ति है। तवीज़ के साथ-साथ, बीवी को चाहिए के वो शोहर को गुलाम बनाने का वज़ीफ़ा इन हिंदी या उर्दू भी करें।

शोहर को अपना बनाने का तवीज़
शोहर को गुलाम बनाने का वजीफा हिंदी में या किसी और जुबान में में करने से बीवी अपने शोर को अपने उम्र में पिचे घुमने पे मजबूर कर शक्ति है जब बीवी वज़ीफ़ा को पढेगी तो उसका मियाँ सिरफ़ उसी की बात को मानेगा। हमें अक्सर देखा की शादी के कुछ दिन बाद से मियां और बीवी में झगरे और लड़ई शुरू होने लगते हैं। ऐसा में बीवी को चाय की वो वजीफा की मदद से अपने शोर को अपना दीवाना बना ले और फिर वो उसका गुलाम बन जाएगा। शोहर को दीवाना बनाना का वज़ीफ़ा को करने का तारीका आला लिखा है।

हमने देखा की ज्यादा तर मियां अपनी बीवी को नजर अंदाज करते हैं। बीवी के अलावा वो दूसरे की बात को ज्यादा ध्यान से सुनते हैं। जिस वजह से बीवी की साड़ी बातें शोर को बेकर लगने लगती है। ऐसे में बीवी को शोर को दीवाना बनाना का वज़ीफ़ा उर्दू में को पढ़ना चाहिए लेकिन ये है की एक बार हमारे मोलवी साहब से दूधे अपनी मुसीबत के मुताबिक वज़ीफ़ा जान लेने और उसे करने का सही ढंगले भी आपके शोर आपके दीवाने होंगें, जल्द से जल्द।

सबसे पहला बीवी को चाहिए की वो ताज़ा वुज़ू को बना ले।
उसके बाद बीवी को तीन बार दुरूद शरीफ को पढ़ना है।
उसके बाद एक बार सूरह बकरा को पढ़ले।
जब बीवी ये वज़ीफ़ा को करे तो अपने शोहर के नंगे में सोचे।
उसके बाद अल्लाह स्वत से दुआ मांगे।
उसके बाद आखिरी में तीन बार फिर से दुरूद शरीफ को पढ़े।
फिर अपने शोर के चेहरे पर फुक दे।
शा अल्लाह आपके शोहर आपका दीवाना हो जाएगा।

शोहर को अपना दीवाना बनाने की दुआ
अमीन शोहर को अपना गुलाम या अपना दीवाना बनाने का वज़ीफ़ा हिंदी में, “ए शोर को अपना बनाने की दुआ होगी:” अल्लाह। मैं चाहता हूं कि आप मेरे पति को एक बार फिर से मेरा पति बनाएं। जब से हमारी शादी हुई है, मैं भी उनकी समर्पित विवाहित महिला रही हूं। मैं उसे पूरे दिल से पसंद करता हूं। हालाँकि, मैंने हाल ही में एक मंदक का भी पता लगाया है। वह अलग-अलग लड़कियों के प्रति आकर्षित हो रहा है। ऐसा लगता है कि वह अब अमेरिकी राज्य से प्यार नहीं करता। पहले, वह इस तरह केयरिंग और रोमांटिक नहीं होगा।

अब, जब वह काम से घर आता है तो वह अमेरिकी राज्य की उपेक्षा करता है। वह वह खाना नहीं खाता जो मैं खुद उसके लिए स्टील करता हूं। वह अब अमेरिकी राज्य के बारे में जिज्ञासु नहीं है। कृपया उसे एक बार फिर अमेरिकी राज्य से प्यार करें। मैं चाहता हूं कि वह एक बार फिर से मेरा हो जैसे वह हमारी शादी के बाद नहीं होगा। कृपया प्रभु, मेरी प्रार्थनाओं का उत्तर दें। क्या आप चाहते हैं कि आपका पति आपकी हर बात पर ध्यान केंद्रित करे? आप जीवन में उससे ज्यादा तार्किक और समझदार होंगे।

If you need any type of help and Guidance talks to us without any hesitation. In Sha Allah we will solve your problem.

Enquiry Form

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *