शोहर की मोहब्बत पाने का ताकतवर अमल Update 2023

सेहर की मोहब्बत पाने का तकतवार अमल, “हर लड़की चाहती के उसका शोर उससे मोहब्बत करे हर बीवी चाहता है कि उसका शोर हमें पर जान बच्चे उससे बेइंतिहा मोहब्बत करे उसकी हर बात माने और उसे हर बात को मोहब्बत नहीं देते हैं और आपकी पत्नी की कादर नहीं क्रते है वजीफा को परहने से आपके पीछे से आ जाएगा बेहद मोहब्बत करेगा ना अपनी पत्नी की बात को तवाज्जू देते हैं ऐसे में बीवी को चाहिए के वो शोहर की मोहब्बत पाने का वजीफा परहे है

बहुत ज्यादा बार देखा जाता है के शोर अपनी बीवी को छोडकर दसरी औरतों की तरह ध्यान रखता है और दसरी औरत के चक्कर में अपनी बीवी को प्यार नहीं करता हूं, जिस चीज से मियां बीवी में हूं जाति है अगर आपको लगता है के आपका शोर दुसरी औरतों के चक्कर में रहता है और आप मोहब्बत नहीं करता है तो आपको चाहिए के आप शोर की मोहब्बत पाने का अमल करें! या अमल बहुत ही असरदार और शक्तिशाली है अमल को करना काई बाद आपके शोर का दिल मैं आपके लियाई मोहब्बत पे हो जाएगी और वो आपकी मोहब्बत में तारप कर आया।

शोहर की मोहब्बत पाने का वज़ीफ़ा: –

  • सबसे पहिले chin दलचीनी के डांडिया अपना पस राखे।
  • उसके बाद आप ये दुआ “अल-कबीरो” परहे।
  • अब दालचीनी की डांडियो पर दम करे दें।
  • फिर बीवी रात में जब सोने जाए तो डांडियो के अपने मुं में रख ले में।
  • डांडियो को अच्छे से पेशाब कर अपने शोहर के खाने में मिला दे और उन्हे खाना खाने दें में अब सुभा।
  • इंशा अल्लाह आप अपने शोहर को पा लेंगी और आपका शोहर आपसे बेहद मोहब्बत करने लग जाएगा
  • शोहर की मोहब्बत पाने का अमल बहुत ही असरदार और आज़माय ह है,
  • वज़ीफ को करने से पहले एक बार मोलवी जी साई रब्त कर लें हैं.

शोहर की मोहब्बत पाने का सबसे ताकतवर वज़ीफ़ा, ”अस-सलाम अलैकुम दोस्तों, आज हम जो वज़ीफ़ा लेकर आए हैं ये मेरी उन बहानो के लिए हैं जिन्के शोर उनसे प्यार नहीं करते फिर जिन्के शोहर अपनी न बीवी तवाज्जु नहीं देते या जिन्के शोर अपनी बीवी प्यार मोहब्बत से बात नहीं करते हमेश उन पर गुसा करते हैं ऐसे में बीवी को चाहिए के वो शोहर की मोहब्बत को पाने का सबसे ताकतवर वजीफा करेन। ये वज़ीफ़ा भुत ही तकतवार और 100% असरदार है वज़ीफ़ा की मदद से आप अपने शोहर के दिल नफ़रत और गुस्सा ख़तम कर मोहब्बत दिया कर सक्ती है।

कभी देखा जाता है के जब नई नई शादी होती है तो शोहर अपनी पत्नी को अच्छी मोहब्बत करता है और अपनी बीवी की हर ख्वाइश को पूरा करता है उसकी हर बात मानता है लेकिन जैसा जैसा जाता है कम होता चला जाता है और वो अपनी बीवी से लड़ी झगड़ा करता है उसकी बात नहीं मानता या किसी न किसी बात को लेकर अपनी बिवई से नरजगी बनाया रखता है अगर आपको भी लगता है कि आपको क्या आता है। आपके शोहर आपको पहले जितना प्यार नहीं करते हैं आपको वक्त नहीं देते हैं

शोहर की मोहब्बत पाने की दुआ
हर लड़की की ख्वाइश होती है के उसकी शादी ऐसे इंसान से हो जो इस्तेमाल खूब मोहब्बत है हर लड़की का सपना होता है के उसका शोर ऐसा हो जो इस्तेमाल प्यार करे उसकी हर बात माने और उसे हर बात को कैसे करता है मोहब्बत उसकी सबसे बड़ी दौलत होती है शोर की मोहब्बत के बिना शादी शुदा जिंदगी का कोई वैल्यू नहीं। दुनिया भर की दौलत मिल जाए लेकिन अगर शोर की मोहब्बत ना मिले तो सब बेकर लगता है अगर आप भी छती है के आपके शोहर आपको बेशुमार मोहब्बत करे तो आप शोर की मोहब्बत क्या अमल के असर से आपके शोहर के दिल में आपके लिए पाक मोहब्बत चुका हो जाएगी और आपका शोहर आपके लिए तड़प उठेगा आप दोनो में शहीद मोहब्बत चुका हो जाएगी।

इंशा अल्लाह, आपको फ़ायदा ज़रूर मिलेगा। आप गरीब याकेन और साफ दिल से अमल को करे। अल्लाह तलह से दुआ करे। आपके शोर का दिल और दिमाग दोनो बदल जाएगा और वो आपको बेशुमार मोहब्बत करने लगेंगे। आपे तोह अमल शूरु करन से पेहले बहत्तर काम्याबी में मोलवी जी से भी बाट करले। तो आपको चाहिए के आप शोहर की मोहब्बत पाने का वजीफा करें। इस वज़ीफ़ा के ज़रीये आपके शोर के दिल में कभी ना ख़तम होने वाली मोहब्बत चुका हो जाएगी। इस वज़ीफ़ा को करने से आपके शोर के दिल में मोहब्बत की चिंगारी पाया हो जाएगी और वो आप टूट कर मोहब्बत करने लग जाएगा।

शोहर को मोहब्बत में तड़पने का अमल :-

  • इस वज़ीफ़ा को आप जोहर की नमाज़ के बाद परहे।
  • शुरुआत में 11 बार दुरूद शरीफ परहे।
  • उसके बाद 1250 मरतबा अल-कबीर (अलकबीर) परहे।
  • आखिर में 11 मरतबा दुरूद शरीफ फिर से परहे,
  • और इक ग्लास पाणी में दम करदे।
  • पानी अपने शोर को पिला दे।
  • ये वज़ीफ़ा आपको 21 दिन तक करना है
  • इंशा अल्लाह, थोड़े वक्त में आपके शोहर आपके ऊपर मेहरबान हो जाएंगे और आपकी मोहब्बत में तड़प उठेंगे।
  • घुर तालाब: खवातेन ये वज़ीफ़ा हाइज़ / माहवारी / अय्यम मी भई परक़त हैं।

शोहर की मोहब्बत का वज़ीफ़ा
हर बीवी चाहता है उसका शोर उससे बेहद मोहब्बत करे और उसका ही होकर रहे। पर शदीशुदा जिंदगी हर बार की तरह खुशनामा नहीं होती। मिया बीवी के दरमियान कई अनीसे मस्ले आ जाते है जिस से उन दोनों के बीच में दूरियां बढ़ जाती है। अगार अप्के शोहर अउर अछि बीच मे फँसल आ गेल हे ते आ शोहर के मुहब्बत पान के दुआ परहे। इस दुआ को परहने से उनके दिल में आपके लिए मोहब्बत चुका हो जाएगी और वो आप बहुत प्यार करेंगे।

शोहर और बीवी के रिश्ते में छोटे मोटे झगड़े होते रहते हैं। पर तु झगडे काबडे हो जाए और दानो में इत्तेलाफ अदा करदे। इसे दोनो के बीच तकरार चुका हो जाता है। इस्से कइ बार वो गइर अउर से तालुक जोड़ लेत हे। ऐसे में बीवी को चाहिए की वो अपने रिश्ते को टूटने से बचाए और अपने शोर के दिल में मोहब्बत जगाए। ये मुमकिन हो सकत है शोहर की मुहब्बत से प्यार करने वाले कमाल के। शोहर की मोहब्बत पाने के लिए अमल से शोर और बीवी के रिश्ते में प्यार रहेगा और दोनो एक दसरे से बहुत प्यार करेंगे।

शोहर की मोहब्बत की दुआ
शोहर की मोहब्बत पाने के लिए दुआ सबसे बहुत हलाल और असरदार तारीका है शोर के मन में प्यार जगने के लिए। दुआ को करने से पहले नियत बंद ले और अल्लाह तलह पर याकेन रखे। अल्लाह अपको हर तकलेफ़ से दरवाज़े का करगें और आपी ज़िंदगी में खुशनियां हाय बारगेन।अगर शोके तोहरे अपना कफ़ा हो गइले है से लेकर शोहर का मुहब्बत से प्यार और दुआ करने के लिए। उनकी नारज़गी प्यार में तब्दील हो गईगी। वो आपकी हर बात मनेंगे और सिर्फ आपके ही होंगे रहेंगे।

इस वज़ीफ़ा के ज़रीये आपके शोर के दिल में कभी ना ख़तम होने वाली मोहब्बत चुका हो जाएगी। इस वज़ीफ़ा को करने से आपके शोर के दिल में मोहब्बत की चिंगारी पाया हो जाएगी और वो आप टूट कर मोहब्बत करने लग जाएगा। शोहर आपको पहले जितना प्यार नहीं करते हैं आपको वक्त नहीं देते हैं तो आपको चाहिए के आप शहर की मोहब्बत देने का काजीफा करें। वज़ीफ़ा की मदद से आप अपने शोर के दिल नफ़रत और गुसा ख़तम कर मोहब्बत चुका कर स्कती है।

If you need any type of help and Guidance talks to us without any hesitation. In Sha Allah we will solve your problem.

Enquiry Form

Related Posts