जादू का असर ख़तम करने का अमल,” भूत से ऐसे लोग होते हैं जो आपकी तारकी से या आपके करोबार से या फिर आपके परिवार से जलते है या फिर आप से नफ़रत करते ऐसे में वो लोग आपको बरबाद या तबाह करने के लिए या काले इल्म का सहारा लेते हैं जिससे आपका करोबार तबाह हो जाए और आप पूरी तरह से बरबाद हो जाए।

अगर आपको लगता है के आपका कोई दुश्मन है जो आपको बरबाद करना चाहता है और आप पर काला जादू या काले इल्म से वार कर रहा है तो आपको चाहिए के आप जादू का असर खतम करने का अमल करें। ये अमल भुत ही तकतवार है अमल को करने से हर तरह के जादू के असर को खतम किया जा सकता है

काला जादू से बचने का ताकतवर अमल

अगर आपको लगता है के आप पर या आपके किसी रिश्ते दार पर जादू का असर है या हम पर काले इल्म का असर है या फिर आपको लगता है के आपको काले इल्म के जरिया तबाही या बरबादी का वर से बचने का तकतवार अमल करे। क्या अमल के जरिया आप काले इल्म के वार को खतम कर सकते हैं और जादू से महफूज रह सकते हैं

एक जादू का असर खतम करने के लिए आप दिया हुआ ये तकतवर अमल करे ये अमल करने के बाद जादू का असर खतम हो जाएगा बाल्की उल्टा जादू करने वाले पर इस्का असर होगा अगर आपको मलूम पढे के लिए भी है इंशाअल्लाह आप हिफ़ाज़त में रहेंगे।

  • जादू या काले इल्म के वार से बच्चन का अमल :-
  • अमल शुरू करने से पहले वुज़ू कर ले
  • सबसे पहले 3 मार्तबा दरूद शरीफ परहे
  • फ़िर इस्म को “या मुमीतू” 1250 मरबता परहे
  • आखिर से फिर से 3 मरतबा दरूद श्रीफ परहे
  • इस्के बाद पानी पर दम करके खुद पिए या हमें शक को पिलाये जिस पर जादू का असर है
  • क्या अमल को लगतार 7 रोज़ तक करना है
  • इंशाअल्लाह जादू का असर खतम हो जाएगा

कला जादू खतम करने का वज़ीफ़ा

काला जादू खतम करने का उर्दू वज़ीफ़ा, “अंधेरे जादू व्यक्तियों के संबंध में एक पुरानी दिनचर्या है, हालांकि, अपने दुश्मन को निष्पादित करने जैसे कुछ असुरक्षित करने के लिए बुरी आत्माओं की मदद की तलाश में सुरक्षित है, उन पुरुषों को ताना जो आप के साथ सहमत नहीं हैं अपनी बात पर, अक्सर हम यह नहीं जानते हैं कि क्या हम अंधेरे जादू के बुरे प्रभावों का अनुभव कर रहे हैं, यहां अंधेरे जादू की अभिव्यक्तियां नहीं हैं जो आपके लिए यह पता लगाने के लिए उपयोगी हैं

किसी को हमेशा के लिए शादी न करने या किसी को लेटने से रोकने के लिए अपना स्नेह और अन्य भयानक प्रकार के मंत्र प्राप्त करें, उनके व्यवसाय को नष्ट कर दें आदि। कुरान में यह स्पष्ट रूप से व्यक्त किया गया है कि जिन अल्लाह के जानवर हैं और वे लौ से बने हैं इसके अलावा वे गर्भ धारण करते हैं और इसके अलावा खाते-पीते हैं और शादी कर लेते हैं और मर जाते हैं।

कला जादू खतम करने की दुआ

सूरा ए जिन में उनके अस्तित्व की सबसे स्पष्ट पुष्टि है। जिन्नात को अंधेरे जादू के हिस्से के रूप में उपयोग किया जाता है और वे इन पंक्तियों के साथ व्यक्तियों के लिए बेहद विनाशकारी हैं। शैतानी का भी इस्तेमाल किया जो लोगों को भी प्रभावित करता है लेकिन हमारा धर्म जो कि समाप्त जीवन शैली है और हमें दिखाता है कि आप अपने आप को जिन्न, श्यातीन और काले जादू से कैसे बचा सकते हैं इसलिए मैं करूंगा कुरान मजीद की सहायता से जिनात, श्यातीन और काले जादू से मुक्त होने के लिए आपको सबसे प्रभावी जादू खतम कर्ण का वज़ीफ़ा उर्दू देते हैं जो नीचे हैं।

इस वज़ीफ़ा के पाठ के बाद सभी प्रकार के अंधेरे जादू या आपदाएं अल्लाह सर्वशक्तिमान की सुंदरता से की जाएंगी। महिलाएं वज़ीफ़ा बंद कर देती हैं और मासिक धर्म के दौरान उन्हें अन्य रिश्तेदार को पढ़ने के लिए पेश करती हैं। प्राथमिक चिंता के रूप में रखें जो दिन में पांच दिन नमाज अदा करते हैं अपनी बजटीय जरूरतों के अनुसार समय और जरूरतमंद व्यक्तियों की मदद करें।

  • सबसे महत्वपूर्ण दरूद शरीफ इब्राहिम को 11 बार गिनें
  • उस समय सूरह ए नास को 41 बार पढ़ें
  • सूरह ए बकारा के अंतिम रुकू पर 7 बार चर्चा करें
  • जादू खतम करना का वज़ीफ़ा उर्दू के लिए कारावास का बिंदु 21 दिन है
  • पिछली 11 बार दारूद शरीफ
  • इसे पानी पर उड़ाएं और पीने के लिए दें या अपने घर के बड़े हिस्से पर टॉस करें

If you need any type of help and Guidance talks to us without any hesitation. In Sha Allah we will solve your problem.

Enquiry Form