Kala Jadu ka Amal

Kala Jadu Katne Ka Amal [ Updated 2021-22 ]


काला जादू काटने का अमल – Kala Jadu Katne Ka Amal, Tarika, Upay, Wazifa, Dua, Aayat, दोस्तों काला जादू शैतान की दी हुए ताकत है जिसके द्वारा आप किसी को भी नुकसान पंहुचा सकते है. इसलिए आज हम आपको काला जादू दूर करने का अमल और काले जादू से बचने का अमल बता रहे है. इस अमल को काला जादू पलटने का अमल भी कहते है

Kala Jadu Katne Ka Amal
आज के समय में अक्सर देखा जाता है कि लोग मेहनत के दम पर नहीं बल्कि गलत रास्ते पर चलकर सफलता हासिल करना चाहते है। किसी व्यक्ति को अपने प्रेम के जाल में फंसाना हो, या फिर किसी का वशीकरण करना हो आजकल हर काम के लिए काला जादू का प्रयोग किया जाने लगा है।

कुछ लोग वशीकरण की मदद से नौकरी पाने या फिर प्रमोशन पाने की कोशिश भी करते है। प्राचीन समय में काला जादू लोगों का प्रयोग लोगों की परेशानियां दूर करने के लिए किया जाता था। लेकिन अब लोग अपने दुश्मनों से बदला लेने, किसी को बर्बाद करने या फिर शत्रुओं को मारने के लिए काला जादू का इस्तेमाल करने लगे है।

काला जादू काटने का अमल – Kala Jadu Katne Ka Amal, Tarika, Upay, Wazifa, Dua, Aayat

यदि आपको लगता है किसी ने आपके ऊपर या आपके परिवार में किसी सदस्य के ऊपर काला जादू का प्रयोग किया है तो काला जादू काटने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है।

काला जादू काटने का अमल में आपको कुछ कुरानी वजीफे बताएंगे, जिससे आपको यकीनन फायदा होगा। काला जादू काटने का अमल के लिए आपको 100 मरतबा सुरह नास यानी ‘कुल आउजु बी रब्बिल नास’ पढ़ना होगा। यह पढ़ने के बाद 100 मरतबा ही सुरह फलक यानी ‘कुल आउजु बी रब्बिल फलक’ भी पढ़े।
काला जादू काटने का अमल पढ़ने के दरमियान आपको किसी भी शख्स से बात नहीं करनी है और अपनी नियत बिल्कुल पाक रखनी है। काला जादू काटने का अमल पूरा पढ़ने के बाद एक गिलास पानी पर दम करें और उसे पी लें।

यदि घर में किसी अन्य सदस्य के ऊपर भी काला जादू का प्रयोग किया गया है तो उसे भी आप यह पानी पिला सकते है। इसके अलावा अगर किसी ने पूरे घर पर ही काला जादू का इस्तेमाल किया है तो घर में सभी जगह वह दम किया हुआ पानी छिड़क दें।

काला जादू दूर करने का अमल

काला जादू दूर करने का अमल – Kala Jadu Karne Ka Amal, Tarika, Upay, Wazifa, Dua, Aayat, अक्सर लोग काला जादू दूर करने के बहुत प्रयास करते है। लेकिन शक्तिशाली काला जादू केवल काला जादू दूर करने का अमल की मदद से ही दूर किया जा सकता है।

अगर आप सोच रहे होंगे कि काला जादू की पहचान कैसे की जाए तो उसका उपाय भी हम आपको बता देते है। काला जादू से पीड़ित व्यक्ति हर वक्त मानसिक और शारीरिक तौर पर बीमार रहने लगता है। उसे अचानक भूख लगनी कम हो जाती है और किसी काम को करने का मन नहीं लगता।

यदि आपके साथ या आपके परिवार में किसी सदस्य के साथ इस तरह की अजीबो-गरीब घटनाएं हो रही है तो काला जादू दूर करने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है।

Kala Jadu Karne Ka Amal
काला जादू दूर करने का अमल उसी व्यक्ति को पढ़ना है, जिसे ऊपर काला जादू का प्रयोग किया गया है। यह अमल रात को सोने से पहले पढ़ना है। काला जादू दूर करने का अमल की शुरूआत में वुज़ू बना ले और नीचे दिया गया वजीफा 300 मरतबा पढ़े।
या जब्बार, या कहार

काला जादू दूर करने का अमल पढ़ते समय आपको रुकना या अटकना नहीं है। अमल पूरा होने के बाद आपको सीधे बिस्तर पर जाकर सो जाना है। ध्यान रखिए इस बीच आपको किसी भी व्यक्ति से बात नहीं करनी है। काला जादू दूर करने का अमल आपको 11 रोज़ तक नियमित रूप से अपनाना होगा।

काले जादू से बचने का अमल
काला जादू से बचने का अमल – Kala Jadu Se Bachne Ka Amal, Tarika, Upay, Wazifa, Dua, Aayat के लिए लोग कई तरीके अपनाते है। लोग अक्सर घर पर ही नींबू मिर्च आदि के टोटके अपनाने लगते है या फिर कुछ ढोंगी बाबा आदि के चक्कर में फंस जाते है।

लेकिन काला जादू या सिफ्ली इल्म जैसे खतरनाक जादू से बचना इतना आसान नहीं होता। काला जादू का इस्तेमाल अक्सर कायर लोग या बुज़दिल लोग ही करते है। कुरान ए पाक और इस्लाम में काला जादू के इस्तेमाल को गुनाह बताया गया है।

किसी को बर्बाद करने के लिए इस्तेमाल किया गया काला जादू के गुनाह को अल्लाह भी माफ नहीं करता। हालांकि कुरान में काला जादू से बचने का अमल के बारे में कई बाते लिखी है। चलिए काले जादू से बचने का अमल जान लेते है-

Kala Jadu Se Bachne Ka Amal

दोस्तों काले जादू से बचने का अमल जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है। इसके अलावा यदि आपको लग रहा है कि किसी ने आपके घर पर काला जादू का इस्तेमाल किया हुआ है या फिर कोई काला जादू का इस्तेमाल करने वाला है तो काले जादू से बचने का अमल अपना सकते है।
इस अमल में आपको खुद कुछ नहीं करना है। आपको बस घर में रोज़ाना कुछ देर के लिए बिस्मिल्लाह हिर्र रहमान रहीम सुनना होगा। इसकी रिकॉर्डिंग आपको आसानी से इंटरनेट पर मिल जाएगा या फिर आप हमसे भी इसकी रिकॉर्डिंग प्राप्त कर सकते है। काले जादू से बचने का अमल के लिए आपको इसका एक ऑडियो प्लेयर भी बाज़ार में आसानी से मिल जाएगा। घर में रोज़ाना 2-3 घंटे यह सुनने से सभी काले जादू बेअसर हो जाएंगे।

काला जादू पलटने का अमल

काला जादू पलटने का अमल – Kala Jadu Paltane Ka Amal, Tarika, Upay, Wazifa, Dua, Aayat के इस्तेमाल के बाद आपके ऊपर किया हुआ जादू पलटकर आपके दुश्मन के ऊपर हो जाएगा। यदि आप यह जानना चाहते है कि किस व्यक्ति ने आपके ऊपर काला जादू का प्रयोग किया है तो किसी मौलवी से संपर्क कर सकते है।

हालांकि दुश्मन का नाम जानने के बाद भी आपको किसी व्यक्ति के बारे में बुरा नहीं सोचना है। सभी लोगों को उनके गुनाहों की सजा अल्लाह ताला खुद देंगे।

लेकिन आप अपने ऊपर से काला जादू दूर करने के लिए काला जादू पलटने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है। काला जादू पलटने का अमल पूरी तरह से जायज़ है, क्योंकि यह आप अपने और अपने परिवार की रक्षा के लिए कर रहे है।

Kala Jadu Paltane Ka Amal

काला जादू पलटने का अमल आपको जुमे की सुबह सूरज निकलते समय अपनाना है। सबसे पहले एक गिलास या बर्तन में किसी बहती नदी मे से जल ले आए। इसके बाद उस जल को अपने सामने रख नीचे दिया गया काला जादू पलटने का अमल पढ़ना होगा। अमल पढ़ने के पहले और बाद में 11 मरतबा दुरूद ए इब्राहिम पढ़ना जरूरी है।
अलीका मलीका अंत अल इमली माफी कुलूबीहिम फिरवाना हामाना शद्दा दा नमरूदा मिन जुनूदी वा इबलीसा फी मी अल जुआना

काला जादू पलटने का अमल पढ़ने के बाद उस बहते नदी के जल में दम करें और पी ले। यह अमल आपको 40 दिन तक अपनाना है। हालांकि 11 दिन के भीतर ही इसके परिणाम आपको नज़र आ जाएंगे। यदि आप रोज़ाना नदी का जल नहीं ला सकते तो किसी बड़ी बोतल में जल ले आए और रोज़ाना काला जादू पलटने का अमल घर पर ही करें।

Kala jadu saitan ki di hue takat hai or is saitani takat se aap kisi ki bhi zindki barbaad kar sakte hai. aaj hum aapko Kala Jadu Katne Ka Amal, Tarika, Upay, Wazifa, Dua, Aayat or Kala Jadu Dur Karne Ka Amal, Tarika, Upay, Wazifa, Dua, Aayat ke bare mai batayege.

Yadi aap kala jadu palatna chahate hai to aap hamara Kala Jadu Paltane Ka Amal, Tarika, Upay, Wazifa, Dua, Aayat padhe.

Or yadi aap Kala jadu se bachne ka ilaz chahate hai to aap hamara Kala Jadu Se Bachne Ka Amal, Tarika, Upay, Wazifa, Dua, Aayat istemaal kare.

One thought on “Kala Jadu Katne Ka Amal [ Updated 2021-22 ]

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s